State News
दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर में हुई जबरदस्त टक्कर, हादसे में 4 की गई जान, गाड़ी के उड़े परखच्चे 17-Jun-2024

जगदलपुर। जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सड़क हादसों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। इस बिच भीषण सड़क हादसे को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर में टक्कर हो गयी। हादसे में छत्तीसगढ़ के चार लोगों की मौत हो गयी। घटना ओड़िशा के कालाहांडी की बतायी जा रही है। जिस जगह पर ये हादसा हुआ है, वो बस्तर और ओड़िशा का सीमावर्ती क्षेत्र है।

जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर और तेज रफ्तार कार में टक्कर हुई है। घटना में 4 की मौके पर ही मौत हो गयी। सभी मृतक छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। घटना कालाहांडी के लाचीपुर के पास की बतायी जा रही है। घटना में शव क्षत विक्षत हो गया है। मृतकों के शवों की पहचान अब तक नहीं हो पायी है। हालांकि मृतक छत्तीसगढ़ के बताये जा रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर, पीएम के लिए शव भिजवाये हैं। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक भवानीपटना की ओर कार जा रही थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये। 



RELATED NEWS
Leave a Comment.