Crime News
छत्तीसगढ़ में ट्रक से हो रही थी लाखों रुपए के गांजा की तस्करी, दो आरोपी गिरफ्तार 25-Nov-2023

धमतरी। जिले में पुलिस ने गांजा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए ट्रक से गांजा की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 80 किलो गांजा जब्त किया गया है। जब्त गांजे की कीमत 16 लाख रुपए बताई जा रही है। बोराई चेक पोस्ट में चेकिंग के दौरान पुलिस ने यह कार्रवाई की है। पकड़े गए दोनों आरोपी एमपी के रहने वाले हैं।

दरअसल धमतरी एसपी प्रशान्त ठाकुर के निर्देशन में शुक्रवार को थाना प्रभारी बोराई राजेश जगत और पुलिस टीम नाकाबंदी पाईंट एवं जांच कार्यवाही कर रही थी, तभी ओडिशा की तरफ से आते एक ट्रक को थाना बोराई के सामने बैरियर नाका के पास संदेह के आधार पर रोका गया। चेक करने पर दो व्यक्ति बैठे मिले। पूछताछ में गतिविधि संदिग्ध लगी। ट्रक की तलाशी लेने पर चार अलग-अलग बोरियों में 80 किलो गांजा मिला, जिसकी कीमत करीब 16 लाख रुपए है।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रक और 2 मोबाइल भी जब्त किए गए हैं। बताया गया कि गांजा समेत जब्त सामानों की कीमत 34 लाख 4 हजार 500 रुपए है। पकड़े गए आरोपियों में चन्द्रभान सिंह और यशंवत साहू दोनों मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों को नारकोटिक्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।



RELATED NEWS
Leave a Comment.