State News
जवान की हत्या में शामिल तीनों नक्सलियों को संयुक्त टीम ने किया गिरफ्तार 25-Feb-2024

नक्सलियों के कब्जे से दो चाकू एवं एक कुल्हाड़ी बरामद

बीजापुर।18 फरवरी को जांगला थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेंचाराम के दरभा छसबल कंपनी 4/ई में पदस्थ कंपनी कमांडर तिजाऊ राम भुआर्य की शहादत की घटना में शामिल तीन नक्सलियों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। जवान की हत्या में शामिल तीनों नक्सलियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जिले में चलाये जा रहे नक्सल उन्मूलन अभियान के तहत गुप्त सूचना के आधार पर आज डीआरजी कुटरू, छसबल 4/ई कैम्प दरभा एवं जंगल थाना के केरिपु जंगला 80/ई की संयुक्त टीम बेन्चराम, जयगुर की ओर रवाना हुई। नक्सली. इस दौरान जवान की हत्या में शामिल तीन नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आयतु कलमू (अध्यक्ष बेंचराम) जनताना सरकार) पिता लखमू कलमू, बेन्चराम निवासी, रमलू मिच्चा (पिंडुमपाल जनताना सरकार के अध्यक्ष), पिता बुदरू मिच्चा, पिंडमपाल पटेलपारा निवासी और सुक्कू कुड़ियाम (पिंडुमपाल जनताना सरकार के उपाध्यक्ष), पिता मासा कुड़ियाम, पिंडुमपाल के निवासी , गिरफ्तार कर लिया गया है।

ज्ञापन के आधार पर गिरफ्तार नक्सलियों के कब्जे से दो चाकू एवं एक कुल्हाड़ी गवाहों के समक्ष बरामद कर बरामद की गई। गिरफ्तार नक्सलियों के खिलाफ जांगला थाने में कार्रवाई के बाद उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।



RELATED NEWS
Leave a Comment.