State News
ब्रेकिंग : चुनावी उड़नदस्ते की गाड़ी हुई जलकर खाक, अज्ञात लोगों ने लगाई आग...अवैध शराब भंडारण की सूचना पर पहुंची थी टीम 15-Apr-2024

महासमुंद। जिले से बड़ी खबर सामने आई है। शराब की अवैध भंडारण की सूचना पर चुनावी उड़नदस्ता की टीम परसापाली पहुंची थी। टीम के सदस्य निरीक्षण के लिए गाड़ी छोड़कर जंगल में गए, वापस लौटने पर पाया कि अज्ञात लोगों ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया है। बलौदा पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार, बलौदा थाना क्षेत्र के पलसापाली के जंगल में अवैध शराब बनाए जाने की सूचना पर राजस्व, आबकारी व एसएसटी की संयुक्त टीम कार्यवाही के लिए गई थी। गाड़ी को सड़क पर छोड़कर टीम के सदस्य जंगल की ओर रवाना हुए, जहां मौके से शराब बनाए जाने के सामानों के साथ लगभग 6 लाख 50 हजार रुपए मूल्य का शराब और महुआ बरामद किया। 

इधर टीम के सदस्य शराब बनाने के सामान और शराब को नष्ट करने में जुटे हुए थे, उधर दूसरी ओर सड़क पर खड़ी उड़नदस्ते की गाड़ी CG 02 7435 को अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया। कार्रवाई कर टीम के सदस्यों के वापस लौटते तक उनकी गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी। घटना की सूचना पर एसडीएम, तहसीलदार और पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं। 



RELATED NEWS
Leave a Comment.